कटिहार में दो बच्चों की संदिग्ध मौत, हत्या या हादसा?

कटिहार में दो बच्चों की संदिग्ध मौत, हत्या या हादसा?

KATIHAR : बिहार के कटिहार से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. जहां दो बच्चों की मौत हो गई है परिजनों का आरोप है कि, दोनों बच्चे की हत्या की गई है. ये  घटना कटिहार के आजमनगर के सिंघोल पंचायत की है. जहां शनिवार की सुबह खबर मिली कि, दो बच्चों की मौत हो चुकी है. बच्चों के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. मृतकों की पहचान 15 वर्षीय सूरज कुमार मंडल और 16 वर्षीय विजय कुमार मंडल के रूप में हुई.

 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, शुक्रवार की रात पॉल्ट्री फार्म के मालिक दिलावर हुसैन ने दोनों को बच्चों को काम करने के लिए पॉल्ट्री फार्म बुलाया था. शनिवार की सुबह दोनों बच्चों का शव पॉल्ट्री फार्म के पास स्थित के खेत से मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. शव मिलते ही स्थानीय ग्रामीण आक्रोशित हो गए और भारी संख्या में वहां मौजूद हो गए. लोगों के गुस्सा को देखते हुए पॉल्ट्री फार्म मलिक वहां से भागने लगा. इसके बाद ग्रामीणों ने उसे खदेड़ कर पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी.

इस घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को ही पुलिस फौरन ही घटनास्थल पर पहुंची और दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने बताया कि, दोनों बच्चे की मौत करंट लगने से हुई है. अब ये हत्या है या हादसा इसकी जांच की जा रही है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU