मधुबनी में 11वीं की छात्रा का सड़ा-गला शव बरामद, एसिड से चेहरा जलाया

मधुबनी में 11वीं की छात्रा का सड़ा-गला शव बरामद, एसिड से चेहरा जलाया

MADHUBANI : बिहार के मधुबनी जिला से एक सनीखेज मामला सामने आ रहा है. जहां 11वीं की छात्रा का अपहरण कर हत्या किया गया है और छात्र की पहचान छुपाने के लिए अपराधियों ने छात्रा के चेहरे को तेजाब से जला दिया है. ये घटना मधुबनी के रामपट्टी स्थित लोहिया कर्पूरी इंस्टिट्यूट परिसर स्थित एक घर का है. जहां युवती का शव बरामद हुआ है. छात्रा की पहचान सकरी की जिन्नत परवीन (18) के रूप में की गई है. जिसका अपहरण 2 अप्रैल को हो गया था अपराधियों ने बहुत ही निर्माण तरीके से उसके चेहरे को जला दिया है. उसका पूरा चेहरा काला पड़ गया है. इस मामले में पुलिस फोरेंसिक जांच करवा रही है. 


आपको बता दें, राजद के लौकहा के विधायक भारत भूषण मंडल जो तेजस्वी यादव के करीबी माने जाते हैं और इस बार लोकसभा चुनाव लड़ने के दावेदार माने जार रहे नेता उनके कोचिंग सेंटर से एक स्कूली छात्रा का शव बरामद हुआ है. छात्रा का दो अप्रैल को अपहरण हुआ था. उसके बाद अब इसका शव बरामद हुआ है. लेकिन, सबसे बड़ी बात यह है कि, इस छात्रा का शव जिस जगह से बरामद हुआ है. वो जगह राजद के विधायक भारत भूषण का है और इनका यहां लोहिया कर्पूरी इंस्टीट्यूट के नाम से कोचिंग चलता है.

परिजनों के अनुसार राजनगर के रामपट्टी स्थित लोहिया-कर्पूरी संस्थान के परिसर स्थित एक कमरे से दुर्गंध आने के बाद वहां लोगों की भीड़ जुट गई. इसके बाद सूचना पर पुलिस पहुंची और कमरे से शव बरामद किया इस मामले में पुलिस फोरेंसिक जांच रही है पुलिस का कहना है कि, जल्द ही आरोपियों की पहचान करके उनकी गिरफ्तारी की जाएगी.

REPORT - KUMAR DEVANSHU