PAWAN SINGH : आसनसोल से लोकसभा का टिकट लौटाने के बाद दिल्ली पहुंचे पवन सिंह, जेपी नड्डा से की मुलाकात

PAWAN SINGH : आसनसोल से लोकसभा का टिकट लौटाने के बाद दिल्ली पहुंचे पवन सिंह, जेपी नड्डा से की मुलाकात

DESK : भोजपुरी एक्टर और गायक पवन सिंह को भाजपा ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल से लोकसभा का टिकट दिया था. इसके अगले दिन ही पवन सिंह ने आसनसोल से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था. उसके बाद आज पवन सिंह दिल्ली पहुंच गए और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की उनके साथ पश्चिम बंगाल के प्रभारी मंगल पांडे भी मौजूद थे.

आगामी 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने पिछले दिनों अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थीं. इस लिस्ट में भोजपुरी एक्टर पवन सिंह का भी नाम था. पार्टी ने बिहारी बाबू टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ पवन सिंह को आसनसोल सीट से उम्मीदवार बनाकर मैदान में उतारा था. टिकट मिलने से पवन सिंह भी बहुत खुश थे. लेकिन अगले ही दिन पवन सिंह ने चुनाव लड़ने से मना कर दिया. उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि, "भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हूं. पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया लेकिन किसी कारणवश में आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा.

 

वही, पवन सिंह के इनकार करने के बाद अब भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के आसनसोल सीट से चुनाव लड़ने की चर्चा हो रही है. वहीं, जेपी नड्डा से मुलाकात कर पवन सिंह जब बाहर निकले तो मीडियाकर्मी के पूछे गए सवालों पर उन्होंने बोला कि, आगे जो भी होगा वो अच्छा होगा. ये पूछे जाने पर की वो कहां से चुनाव लड़ेंगे इस पर कहा कि, आने वाला समय बताएगा. कुछ भी होगा आप लोगों से शेयर करेंगे. पवन सिंह के बयानों से ये तो सब जाहिर हो रहा है कि, उन्हें दूसरे किसी सीट से उम्मीदवार बनाया जा सकता है.

 

REPORT- KUMAR DEVANSHU