लालू ने कहा - नरेंद्र मोदी हिन्दू भी नहीं है, हमने पिछड़ों और दलितों को बोलने की ताकत दी

लालू ने कहा - नरेंद्र मोदी हिन्दू भी नहीं है, हमने पिछड़ों और दलितों को बोलने की ताकत दी

PATNA : आज गांधी मैदान में महागठबंधन के द्वारा जनविश्वास महारैली का आयोजन किया गया. इस रैली में कांग्रेस के राहुल गांधी मल्लिकाअर्जुन खरगे लिफ्ट के दीपांकरभट्टाचार्य और भी कई दिग्गज ने इस महारैली में शिरकत की और बारी-बारी से सबने अपनी बातों को बिहार के जनता के सामने रखा. सबसे दिलचस्प और सबसे ज्यादा लालू यादव के भाषण को सुना गया. लालू यादव ने अपने पुराने अंदाज में बात करना शुरू किया. उन्होंने सबसे पहले दलित पिछड़ा आदिवासी को वोट के अधिकार से दूर रखने की बात कही. मतदान केंद्र को सामंती लोग अपने दरवाजा पर रखते थे. इसलिए कि ये लोग वोट डालने नहीं आए और उनके वोट को लूट लिया जाए. हमने उनको ताकत दिया.

 

वही, पीएम मोदी पर हमला करते हुए लालू ने कहा कि, ये मोदी क्या कोई चीज है? आजकल नरेंद्र मोदी परिवारवाद पर हमला कर रहे हैं. इनको कोई संतान नहीं हुआ ज्यादा संतान होने वाले लोगों को परिवारवाद की बात करते हैं. इनके पास कोई परिवार नहीं है. ये हिन्दू भी नहीं है. इनकी माता जी का जब देहांत हुआ था. तब इन्होंने बाल भी नहीं मुंडवाया.

 

लालू ने कहा कि तेजस्वी यादव काफी मेहनत कर रहा है. बिहार के लोगों को नौकरी दी. हम रोज पूछते थे कि, आज कितना नौकरी दिया. सिपाही का कितना बहाली किया कितने लोगों को शिक्षक की नौकरी दी. नीतीश को हमने कोई गाली नहीं दी. उनको यही कहा कि, वो पलटूराम है. नहीं पलटना चाहिए था लेकिन दोबारा हमसे गलती हो गयी. दोबारा ई पलट गये नरेंद्र मोदी के पैरों के नीचे चले गये.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU