मछली और संतरा पर हो रही सियासत पर तेजस्वी ने बीजेपी को खुब सुनाया, महंगाई और बेरोजगारी पर घेरा

मछली और संतरा पर हो रही सियासत पर तेजस्वी ने बीजेपी को खुब सुनाया, महंगाई और बेरोजगारी पर घेरा

PATNA : जब से राजद नेता तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया एक पर मछली खाते हुए वीडियो पोस्ट किया. उसके बाद से ही बिहार के सियासत गर्म हो गई. सावन महीने में मछली खाने का वीडियो को भाजपा ने धार्मिक और सनातन से जोड़ दिया और उसके बाद फिर तेजस्वी यादव ने फिर से संतरा खाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर डाला. जिसके बाद बिहार में सियासत घमासान शुरू हो गई.

 

इन सब मुद्दों पर गुरुवार को चुनाव प्रचार में रवाना होने से पहले, तेजस्वी ने मीडिया से बाचतीच के दौरान बीजेपी पर हमला बोला मछली और संतरा खाने पर बीजेपी की तरफ से की जा रही सियासत पर तेजस्वी ने कहा कि, खाने पीने पर सियासत होने लगे तो आप समझ जाइए, मुद्दे की बात होनी चाहिए न. हमलोग तो मुद्दे की बात करना चाहते हैं. हमलोग बेरोजगारी, गरीबी और महंगाई की बात कर रहे हैं.

 

तेजस्वी यादव ने कहा कि, क्या एक बार भी बीजेपी के लोगों ने कहा कि बिहार को विशेष राज्य के दर्जा की जरूरत है? एक बार भी नहीं कहा कि, बिहार को विशेष पैकेज देंगे बीजेपी ने एक बार भी नहीं कहा कि, वह बिहार के युवाओं का कैसे भला करेगी. इन सब मुद्दों पर तो किसी भी बीजेपी नेता ने कुछ नहीं कहा, उन्हें इन सब मुद्दों पर बात करनी चाहिए.

REPORT - KUMAR DEVANSHU