बेगूसराय में आर्केस्ट्रा डांसर के गला रेतकर हत्या, परिवार में मचा कोहराम

बेगूसराय में आर्केस्ट्रा डांसर के गला रेतकर हत्या, परिवार में मचा कोहराम

BEGUSARAI : बेगूसराय से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां आर्केस्ट्रा में डांस करने वाले एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई है. इस हत्या के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया है. परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. यह घटना बेगूसराय के बलिया थाना की है. मृतक की पहचान सिंघौल थाना क्षेत्र के सिंघौल वार्ड-1 के रहने वाले नरेश पासवान का 30 वर्षीय बेटे राजेश कुमार उर्फ डिंपल के रूप में हुई है. डिंपल आर्केस्ट्रा में लड़की की वेशभूषा में बतौर डांसर का काम करता था.

बताया जा रहा है कि, राजेश आर्केस्ट्रा में लड़कियों की वेशभूषा में डांस का काम करता था. मृतक के पिता ने आरोप लगाया कि, साहेबपुर कमाल थाना के तरवन्ना के रहने वाले ऑर्केस्ट्रा संचालक प्रिंस कुमार ने राजेश कुमार को कार्यक्रम मे नाचने के लिए बुलाया, जहां उसके साथ मारपीट की गई और बाद में गला रेतकर हत्या कर दिया.

आपको बता दे, मृतक राजेश कुमार एक फेसबुक पेज पर भी है, जो वह काजल कुमारी के नाम से चलता था. वही, जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस को मिली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हत्या किस वजह से की गई है उसका पता नहीं चल पाया है. फिलहाल, पुलिस  सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU