नालंदा में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में कोहराम 

नालंदा में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में कोहराम 

NALANDA : बिहार के नालंदा से अभी सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. जहां एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. इस हत्या के बाद पूरे इलाके में कोहराम  मचा है. परिवार का रो-रोकर पूरा हाल है. यह घटना नालंदा के अस्थावां थाना के चुलहारी गांव की है. जहां खौफ बदमाशों ने युवक को मौत के घाट उतार दिया है. मृतक की पहचान 24 वर्षीय सुमन गिरी के रूप में की गई है.

 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, सुमन अपने पिता राजेश गिरि के साथ गांव में ही मेडिकल प्रैक्टिशनर के रूप में लोगों का इलाज करने का काम करता था. सुमन बुधवार की देर शाम नगर थाना के महानंदपुर गांव मरीज को देखने गया था. करीब एक घंटा बाद मरीज देखकर लौट रहा था. इसी दौरान गांव के रास्ते में बदमाश अपहरण या लूट की नीयत से मारपीट करने लगा और शायद सुमन ने उन बदमाशों को पहचान लिया. जिस कारण से उसकी हत्या कर शव को घर से करीब 100 मीटर दूरी पर फेंक कर आरोपी बदमाश वहां से फरार हो गया.

 

जब सुमन देर रात तक घर नहीं पहुंचे तो परिजन इसकी सूचना पुलिस को दी पुलिस को जब शिकायत करने गई तो पुलिस ने उनको डांट फटकार कर भगा दिया. जिसके बाद वह लोग घर लौट रहे थे, तभी रास्ते में सुमन की बाइक परिजन ने देखा और जब आसपास तलाश की तो सुमन का शव भी बरामद किया. जब इस घटना की सूचना पुलिस को ही पुलिस फौरन की घटनास्थल पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने बताया कि, एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. हत्या किस कारन से की गई है उसका अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने कहा कि जांच चल रही है जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

REPORT - DESWA NEWS