संपत्ति विवाद में एक बुजुर्ग महिला की गोली मारकर हत्या, इलाके में हड़कंप

संपत्ति विवाद में एक बुजुर्ग महिला की गोली मारकर हत्या, इलाके में हड़कंप

BEGUSARAI : बेगूसराय से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां आशंका जताई जा रही है कि, संपत्ति विवाद के कारण एक बुजुर्ग महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस हत्या ने पूरे इलाके में कोहराम मचा दिया है. लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई है.

 

ये घटना बेगूसराय के शाम्हो थाना के जगन सैदपुर गांव की है. जहां महिला की सोये अवस्था में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृत महिला की पहचान सीमा देवी के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि, बुजुर्ग महिला अपने घर में सोइ थी और रात में बुजुर्ग महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. आशंका ये जताई जा रही है की संपत्ति विवाद में इस महिला की हत्या की गई है.

 

जब इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को हुई पुलिस पूरे दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. इस घटना की पुष्टि करते हुए, बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि, शुरुआती जांच में संपत्ति विवाद को लेकर संतोष यादव द्वारा गोली मारकर हत्या कर ने की बात सामने आई है. फिलहाल, ये अभी जांच का विषय है. जांच में ही स्पष्ट हो पाएगा कि, ये हत्या क्यों की गई है और किसने की है?

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU