अररिया - बदमाशों ने पूर्व वार्ड पार्षद पर दाग दी गोली, हालत गंभीर

अररिया - बदमाशों ने पूर्व वार्ड पार्षद पर दाग दी गोली, हालत गंभीर

ARARIA : बिहार के अररिया में आज अपराधियों ने दस्तक दी है. अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है. ये तो सब जाहिर हो रहा है कि, अररिया में अपराधियों का आतंक लगातार बढ़ते जा रहा है और इसको रोक पाने में वहां की प्रशासन नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला में बेखौफ बदमाशों ने एक पूर्व वार्ड पार्षद पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी है. गोलीबारी की घटना में पूर्व वार्ड पार्षद को तीन गोलियां लगी है और पूर्व वार्ड पार्षद गंभीर  रूप से जख्मी हो गए हैं और उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. जो जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं.

 

आपको बता दे, फारबिसगंज शहर के वार्ड संख्या सात निवासी और पूर्व वार्ड पार्षद मनोज ठाकुर को बदमाशों ने गोली मार दी है. स्थानीय लोगों के मुताबिक जमीन के विवाद को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है. घायल मनोज ठाकुर ने पुलिस को बताया है कि, जब वह अपना सैलून खोल रहा था, तभी उनका प्रतिद्वंदी संजय चौधरी वहां पहुंचा और उसे गोली मार दी और वहां से फरार हो गया.

 

इसके बाद स्थानीय लोगों ने मनोज ठाकुर को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए, उसे पूर्णिया रेफर कर दिया. घटना की जानकारी मिलती ही पुलिस वहां पहुंची और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU