सासाराम में बच्चे का शव मिलने एक बाद महिला की पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

सासाराम में बच्चे का शव मिलने एक बाद महिला की पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

SASARAM : बिहार के सासाराम से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. जहां एक बच्चे का शव मिलने के बाद परिजन और ग्रामीणों ने एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी है. ये घटना सासाराम के अगरेर थाना के आकाशी गांव की है. मृतक बच्चे की पहचान शिवम कुमार के रूप में की गई है. वहीं, मृतक महिला की पहचान चिंता देवी के रूप में की गई है.

बताया जा रहा है कि, 4 वर्षीय शिवम अचानक अपने घर से लापता हो गया था. बच्चें के लापता होने के बाद उसकी खोजबीन शुरू कर दी गई, इस दौरान शिवम का शव पड़ोस के रहने वाले दशरथ सिंह के घर से बरामद हुआ. बच्चे का शव मिलने के बाद परिजन और ग्रामीण उग्र हो गए और दशरथ सिंह के परिवार के साथ मारपीट शुरू कर दिए. जिसमें दशरथ सिंह की पत्नी चिंता देवी गंभीर रूप से चोटिल हो गई और उनकी मौत हो गई. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. हर तरफ अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

वही, जैसे ही इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची मामले को शांत कराया और दोनों शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के बाद दोनों पक्ष के लोग फिलहाल, फरार हैं. पुलिस सभी मामलों पर छानबीन में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU