जीजा अपने ही साले की बीवी पर हुआ दीवाना, कर दिया ये कांड?

जीजा अपने ही साले की बीवी पर हुआ दीवाना, कर दिया ये कांड?

SASARAM : प्यार बहुत ही पाक रिश्ता होता है. बस शर्त ये होता है कि, उस प्यार में लोग एक दूसरे की अच्छाई और एक दूसरे के बारे में सोचते हैं. लेकिन जब यही प्यार किसी के घर को या समाज को या रिश्ते को कलंकित करने लगे तो ये प्यार फिर बेकार हो जाता है. ऐसी ही एक अजीबोगरीब प्यार की कहानी सामने आई है. बिहार के सासाराम से जहां एक जीजा अपने ही साल की बीवी से प्यार करने लगा और उसके बाद उसने एक खौफनाक कदम उठा लिया.

 

ये खबर सासाराम के काराकाट थाना के कुरूर गांव से सामने आया है. जहां एक जीजा अपने ही भाई के सरहज के प्रेम में इतना पागल हो गया कि देशी कट्टा लेकर लव मैरिज करने सरहज के घर पहुंच गया और जमकर बवाल काटा. आरोपी जीजा जिले के कछवां थाना के ग्राम झाकर बिगहा गांव का रहने वाला है. इसे अपने भाई के साले की पत्नी से ही प्यार हो गया प्यार भी इस कदर कि, वो पत्नी के होते हुए सरहज को अपने साथ रखना चाहता है. पुलिस ने उसे हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

 

वही, इस मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि, एक युवक को जिसकी पहचान विजय राम उर्फ विजय रजवार के उप में की गई है. उसे एक कट्टा और पांच जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि, गिरफ्तार युवक के ऊपर प्राथमिक दर्ज कर दी गई है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU