पटना में MLC आवास के पास मिली युवक की लाश, दोनों हाथ बांधकर लटकाया

पटना में MLC आवास के पास मिली युवक की लाश, दोनों हाथ बांधकर लटकाया

PATNA : राजधानी पटना में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं. अपराधियों में कानून का जरा भी खौफ नहीं दिख रहा है. इसी का नतीजा है कि, आए दिन बिहार में आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है और इसको रोक पाने में बिहार के पुलिस नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला राजधानी पटना से सामने आया है. जहां पटना में निर्माणाधीन एमएलसी आवास में शुक्रवार की सुबह एक युवक की लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई.

 

ये घटना राजधानी पटना के सचिवालय थाना के एमएलसी आवास के पास की है. बताया जा रहा है कि, पटना के सबसे बड़े सियासी इलाके विधान परिषद आवास के पास एक युवक को बुरी तरह पिट-पीटकर हत्या किए जाने की बात कही जा रही है. इतना ही नहीं इस युवक के हाथ,पैर भी बंधे हुए हैं. इस युवक का शव निर्माणधीन फ्लैट संख्या 20 के पास से मिला है. इस घटना की सुचना मिलने के बाद मौके पर सचिवलाय थाने की पुलिस पहुंच गई है. घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया है.

 

हालांकि, अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है कि, युवक की मौत हुई है या इसकी हत्या कर दी गई है. फिलहाल, पुलिस फौरन की घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हत्या किन कारणों से की गई है इसका अभी पता नहीं चला है. पुलिस अपनी कार्रवाई में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU