पुलिस मुखबिर का आरोप लगाकर युवक की पीट-पीटकर हत्या, आंख भी फोड़ी हाथ को भी तोड़ा 

पुलिस मुखबिर का आरोप लगाकर युवक की पीट-पीटकर हत्या, आंख भी फोड़ी हाथ को भी तोड़ा 

NALANDA : इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के नालंदा से सामने आ रहा है. जहां एक युवक के ऊपर पुलिस मुखबिर का आरोप लगाकर बहुत ही बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत है. पीड़ित परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है. यह घटना नालंदा के मानपुर थाना के नेवाज़ीबीघा गांव की है.

मृत युवक की पहचान गणेश के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि ,युवक पर आरोप था कि वह पुलिस की मुखबिरी करता है, इसको लेकर इलाके के कुछ साइबर ठग उसको पहले अपहरण करते हैं, फिर उसकी लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या करते हैं. अपराधियों का इतना से मन नहीं भरता है, तो युवक की दोनों आंखों को भी फोड़ देते हैं और हाथ पैर तोड़ देते हैं और मृत के बाइक को आग के हवाले कर दिया है.

 

इस घटना से यह तो सब जाहिर हो रहा है कि, अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है, इसी का नतीजा है कि, इस युवक को इतनी बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. फिलहाल, पुलिस को जैसे ही इस घटना की सूचना मिली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने बताया कि, प्रथम दृष्टता से यह लग रहा है कि, युवक की पीट-पीटकर हत्या की गई है. फिलहाल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

REPORT - DESWA NEWS