कोलकाता हत्याकांड : चिराग बरसे ममता बनर्जी पर, कहा - CBI के एक्शन में नहीं आए रुकावट

कोलकाता हत्याकांड : चिराग बरसे ममता बनर्जी पर, कहा - CBI के एक्शन में नहीं आए रुकावट

PATNA : आज केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान शुक्रवार को पटना पहुंचे. चिराग पासवान पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि, बंगाल में जिस तरीके का बर्बरता हुआ है. उसके लिए ममता बनर्जी सरकार दोषी है. चिराग पासवान ने कोलकाता हत्याकांड को लेकर ममता बनर्जी सरकार पर जोरदार हमला बोला है. चिराग ने कहा कि, बंगाल के सीएम को दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने के बजाय यह ध्यान देने चाहिए कि, सीबीआई की कार्रवाई में कोई रुकावट ना आए, ताकि जांच जल्दी हो और आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिले.

 

चिराग पासवान ने आगे कहा कि, बंगाल में जो घटना घटी है. उसकी सारी जिम्मेदारी ममता बनर्जी की खुद की बनती है. यह उनकी सरकार की जिम्मेदारी बनती है. इसका मतलब साफ है कि, जो घटना घटी है उसके रोकने में आप पूरी तरह से नाकाम रही. आपका शासन और प्रशासन नाकामयाब रहा. एक महिला मुख्यमंत्री वाले राज्य में एक महिला के साथ जिस तरीके से बर्बरता की गई है. यह बहुत ही घृणित है और इसके बाद सबूत मिटाने की सोच के साथ आधी रात हजार की संख्या में असामाजिक तत्व ने तोड़ फोड़ की. यह घटना अपने में दर्शाता है कि, कोई तो है जो किसी को बचाना चाहता है.


चिराग पासवान ने कहा कि, सीबीआई अपना काम कर रही है. वह हर पहलू पर जांच कर रही है बस ममता बनर्जी सरकार को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि, सीबीआई की कार्रवाई में किसी प्रकार की रुकावट ना हो, ताकि आरोपी को सख्य से सख्त सज़ा मिले और पीड़ित परिवार को इंसाफ मिले.

REPORT - DESWA NEWS