सुपौल में मछली कारोबारी की गोली मारकर हत्या, दहशत में परिवार 

सुपौल में मछली कारोबारी की गोली मारकर हत्या, दहशत में परिवार 

SUPAUL : सुपौल में अपराधियों का आतंक लगातार बढ़ते जा रहा है. राज्य के अंदर आए दिन हत्या जैसे जघन्य अपराध हो रहे हैं और इसको रोक पाने में बिहार की पुलिस नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला बिहार के सुपौल से निकलकर सामने आ रहा है. जहां मछली कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान 52 वर्षीय शिवचंद्र मुखिया के रूप में हुई है.

 

बताया जा रहा है कि, शिवचंद्र मुखिया अपने दरवाजे पर बैठे थे, तभी एक युवक आया और उनके सीने में गोली मार कर फरार हो गया. गोली की आवाज सुनकर परिजन जब वहां आए तो खून से लथपथ शिवचंद्र मुखिया को देखा. आनन-फानन में परिजन शिवचंद्र मुखिया को अस्पताल ले जा रहे थे, जहां रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया. मृतक शिवचंद्र मछली का कारोबार करते थे. ऐसी संभावना जताई जा रही है कि, कारोबार में किसी से दुश्मनी के चलते उनकी गोली मारकर हत्या की गई होगी.

 

फिलहाल, पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं, पुलिस का कहना है कि, यह घटना किन वजहों से की गई है. इसका अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस छानबीन कर रही है, जल्द ही अपराधियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.

REPORT - DESWA NEWS