बेगूसराय में बंदूक की नोक पर ज्वेलरी दुकान में लूट, दो कर्मी को लगी गोली

बेगूसराय में बंदूक की नोक पर ज्वेलरी दुकान में लूट, दो कर्मी को लगी गोली

BEGUSARAI : इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के बेगूसराय जिला से सामने आ रही है. जहां बेखौफ लुटेरों ने दिनदहाड़े एक आभूषण दुकान को अपना निशाना बनाया और दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया है. इतना ही नहीं विरोध करने पर ज्वेलरी के दो कर्मियों को गोली भी मार दिया. यह घटना बेगूसराय के नगर थाना के पटेल चौक स्थित पीपी ज्वेलर्स की है. जहां 6 की संख्या में आए बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है.

 

बताया जा रहा है कि, हर दिन की तरह पीपी ज्वेलर्स शोरूम में खरीद बिक्री का काम चल रहा था, तभी 6 हथियार बंद बदमाश दुकान में घुस गए और गन पॉइंट पर सबको ले लिया. इस दौरान विरोध करने पर दो ज्वेलरी कर्मी को लुटेरों ने गोली मार दी. वही, ज्वेलर्स दुकान के मालिक प्रमोद के पास लाइसेंस पिस्तौल थी. जिससे उन्होंने दो बदमाशों को भी गोली मारकर घायल कर दिया.

 

वही, गोली चलने के बाद शोरूम में अफरा-तफरी का माहौल गया. शोरूम के कर्मियों ने साहस दिखाते हुए, दो लुटेरों को दबोच लिया. बाकी लुटेरे भागने में सफल रहे. इस लूटपाट की घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल कर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया. पकड़े गए लुटरों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि, जल्द ही सभी लुटेरों की पहचान कर उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

REPORT - KUMAR DEVANSHU