बेगूसराय में एक शख्स की गोली मारकर हत्या, आपसी रंजिश में दी गई घटना को अंजाम 

बेगूसराय में एक शख्स की गोली मारकर हत्या, आपसी रंजिश में दी गई घटना को अंजाम 

BEGUSARAI : बेगूसराय इन दोनों बिहार का क्राइम कैपिटल बनता जा रहा है. यहां आए दिन हत्या जैसे जघन्य अपराध हो रहे हैं और इसको रोक पाने में बेगूसराय की पुलिस नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला में एक शख्स की हत्या कर दी गई है. इस हत्या के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया है. परिवार में रो-रोकर सबका बुरा हाल है.

 

ये दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. बेगूसराय के साहेबपुर कमाल थाना के रघुनाथपुर गांव से जहां 32 वर्षीय सुकेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि, वो अपने घर के आगे जमीन पर झोपड़ी बनाकर रह रहा था, तभी हथियार से लैस बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग के दौरान सुकेश यादव के सिर में एक गोली लग गई. घटना के बाद सुकेश यादव को आनन-फानन में स्थानीय लोग पीएससी में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, चचेरे भाई और भतीजे नहीं इस घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित परिजनों का आरोप है कि, सभी बदमाश शराब तस्करी का काम करते हैं. जिनके साथ मृतक का पुराना जमीन विवाद चल रहा था. उसी रंजिश को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है. जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस को हुई पुलिस फौरन ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और अपनी कार्रवाई में जुट गई है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU