PM मोदी के पटना आने पर 2 दिनों तक रहेगा ट्रैफिक डायवर्जन, इन रास्तों का ना करें इस्तेमाल 

PM मोदी के पटना आने पर 2 दिनों तक रहेगा ट्रैफिक डायवर्जन, इन रास्तों का ना करें इस्तेमाल 

PATNA : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बिहार का ये सातवां दौरा है. इसको लेकर पटना में दो दिनों तक ट्रैफिक डायवर्जन रहेगा. सोमवार से दो दिनों तक यातायात में बदलाव किया जा रहा है. पीएम मोदी आज दिवंगत नेता सुशील मोदी के निवास जाएंगे. इसी दौरान एयरपोर्ट से सड़क तक कड़ी सुरक्षा रहेगी. राजभवन में रात्रि विश्राम के बाद प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार की सुबह एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करेंगे.

प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर सोमवार की शाम नेहरू मार्ग से कदमकुआं जाने वाले रास्ते आम वाहनों के लिए दो घंटे तक बंद रहेंगे. ट्रैफिक डीएसपी ने कहा कि, सोमवार शाम साढ़े 5 बजे से साढ़े 7 बजे तक नेहरू पथ से राजेंद्र नगर से जुड़े सारे रास्ते आम वाहनों के लिए बंद रहेंगे. मंगलवार की सुबह वह राज भवन से एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करेंगे. हवाई अड्डे में प्रवेश और निकास के लिए पश्चिमी द्वार का प्रयोग किया जाएगा. हवाई यात्री वैकल्पिक मार्ग नेहरू पथ, सगुना मोड़, आशियाना दीघा रोड से पटना हवाई अड्डा जाने के लिए राजाबाजार होते हुए डुमरा चौकी से राईडिंग रोड होकर पटना हवाई अड्डा पश्चिमी गेट जा सकेंगे.

वही, राजीवनगर, पाटलिपुत्रा, दीघा, से पटना जंक्शन जाने वाले अटल पथ से आर ब्लॉक आरओबी नीचे से जीपीओ गोलंबर ऊपर से करबिगहिया या पाटलिपुत्र गोलम्बर से बोरिंग रोड से लोहियाचक्र पथ नीचे से दारोगा राय पथ आर ब्लॉक जीपीओ गोलम्बर के नीचे से पटना जंक्शन जा सकते हैं. अशोक राजपथ से बाकरगंज मोड़ से रामगुलाम चौक का प्रयोग किया जा सकता है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU