पटना में कारोबारी की गोली मारकर हत्या, इलाके में दहशत 

पटना में कारोबारी की गोली मारकर हत्या, इलाके में दहशत 

PATNA : लाख बावजूद के बाद भी राजधानी पटना में अपराधियों का आतंक खत्म नहीं हो रहा है और इसको रोक पाने में पटना के पुलिस नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला पटना से सटे मसौढ़ी से सामने आ रहा है. जहां एक लोहा कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. यह घटना मसौड़ी अनुमंडल के लहसुना थाना क्षेत्र स्थित उस्मानचक गांव के पास की है. जहां अपराधियों ने एक लोहा कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक की पहचान 38 वर्षीय अभय सिंह के रूप में की गई है.

 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, अभय सिंह शुक्रवार की रात अपनी हार्डवेयर की दुकान बंद करने के बाद घर वापस लौट रहे थे, तभी पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और अपराधी मौके से फरार हो गए. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए और घटना की जानकारी पुलिस को दी मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायल लोहा कारोबारी को अनुमंडल अस्पताल भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया और इलाज और इलाज के दौरान मौत हो गई.

 

इस घटना के बाद पुलिस एक्टिव मोड में आ गईऔर घटनास्थल से पुलिस ने दो खोखा बरामद किया है. स्थानीय लोगों की माने तो तकरीबन 6 से 7 राउंड फायरिंग हुई है. हत्या किन वजह से की गई है इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है. फिलहाल, पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है.

REPORT - DESWA NEWS