डर्टी टीचर की काली करतूत आई सामने, लोगों ने टीचर को सिखाया सबक

डर्टी टीचर की काली करतूत आई सामने, लोगों ने टीचर को सिखाया सबक

पटना डेस्क : "गुरुर ब्रह्मा गुरुर विष्णु गुरुर देवो महेश्वरा" हमलोगों के ज़िंदगी में गुरु का बहुत महत्व है. जो हमें भगवान और सृष्टि से रुबरु कराता है. जो हमें जीवन जीना सिखाता है. जो दुनियादारी की हकीकतों से हमें वाकिफ कराता है. गुरु हमारी बंद आंखें खोलता है, ताकि हम अच्‍छा और बुरा का भेद जान सकें. लेकिन वही गुरु जब अश्लील हो जाये और उस पर वासना हावी हो जाये तो फिर इस सभ्य समाज का क्या होगा ?

ऐसे ही डर्टी टीचर की एक काली करतूत सामने आई है. राजधानी पटना से सटे मसौढ़ी के शर्मा गांव के उत्क्रमित मध्य विद्यालय से. जहां शिक्षक के काली करतूत से परेशान होकर एक छात्रा स्कूल जाना छोड़ दिया था. परेशान छात्राओं ने अपने माता-पिता से इसकी शिकायत की तो परिजन स्कूल पहुंचे और आरोपी शिक्षक के सिर से सारा नशा उतार दिया.

स्कूल का हेडमास्टर अविनाश कुमार छात्राओं के साथ लंबे समय से अश्लील हरकतें करता था. सरकारी स्कूल की छात्राएं हेडमास्टर की इस करतूत से परेशान थीं और चाहकर भी अपने परिजनों से इस बात को नहीं बता पा रही थीं. मामला तब खुला जब एक छात्रा ने स्कूल जाने से मना कर दिया. छात्रा के परिजनों ने जब उससे स्कूल नहीं जाने का कारण पूछा तो उसने जो कुछ बताया. उसे सुनकर परिजनों के पैरों तलों से जमीन खीसक गई.

जिसके बाद गुस्साए परिजन स्कूल पहुंचे और आरोपी हेडमास्टर की क्लासरूम में ही पिटाई कर दी. हंगामे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से हालात को काबू में किया और आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर थाने ले गई. फिलहाल, डीएम के आदेश से आरोपी हेडमास्टर को सस्पेंड कर दिया है और जांच के आदेश दे दिए हैं.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक