हाजीपुर में अपराधियों ने वार्ड पार्षद पंकज राय को किया गोली से छलनी, इलाके में हड़कंप 

हाजीपुर में अपराधियों ने वार्ड पार्षद पंकज राय को किया गोली से छलनी, इलाके में हड़कंप 

HAJIPUR : इन दोनों बिहार के हाजीपुर में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं, आए दिन हत्या जैसे जघन्य अपराध को कर रहे हैं और इसको रोकने में हाजीपुर की पुलिस में नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला में अपराधियों ने मंगलवार 20 अगस्त की रात नगर परिषद के वार्ड नंबर 5 के वार्ड पार्षद पंकज राय की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. इस घटना से लोगों में खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है.

यह घटना हाजीपुर के सदर थाना के  दिग्घी कला की है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, मृतक पंकज राय अपने कपड़ा की दुकान पर बैठे थे, तभी पल्सर से तीन अपराधी वहां पहुंचे और अंधाधुंध फायरिंग करने लगे. जिसमें तीन गोली पंकज राय को लगी गोली की आवाज सुनने के बाद स्थानीय लोग वहां पहुंचे तब तक अपराधी फरार हो चुके थे. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने पंकज राय को अस्पताल ले गये, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित किया.

 

इस घटना के बाद पीड़ित परिवार में कोहराम मचा है. सब का रो-रोकर होकर बुरा हाल है. बताया जा रहा है कि, पूर्व में विवाद को लेकर थाना में वार्ड पार्षद के द्वारा 6 महीना पहले आवेदन दिया गया था. आवेदन के आलोक में सदर थाना के पुलिस के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई. अब पंकज राय इस दुनिया में नहीं रहे. जैसा कि हमेशा होता है, हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिए और इलाके के लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है और अपराधियों को पकड़ने की बात कह रही है.

REPORT - DESWA NEWS