सिवान में नाबालिग के साथ दरिंदगी, 4 हैवानों ने नाबालिक को बंधक बनाकर 2 दिन तक किया घिनौना काम 

सिवान में नाबालिग के साथ दरिंदगी, 4 हैवानों ने नाबालिक को बंधक बनाकर 2 दिन तक किया घिनौना काम 

SIWAN : बिहार के सिवान से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. जहां 4 हैवानों ने एक नाबालिक को 2 दिन तक बंधक बनाकर गैंगरेप की घटना अंजाम दिया है. इस घटना के बारे में जैसे ही लोगों को जानकारी मिली, पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पीड़ित परिजनों के बयान पर पोस्को एक्ट के साथ आईपीसी की धारा 376 डी और 342 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

 

घटना की जानकारी तब हुई जब पीड़ित परिजन नाबालिक को इलाज के लिए उसे एक प्राइवेट हॉस्पिटल में ले गए. जहां अस्पताल प्रबंधनके के द्वारा पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. पुलिस को जैसे ही इस बात की जानकारी हुई. पुलिस फौरन ही अस्पताल पहुंची और नाबालिक के बयान पर मामला को दर्ज किया. पुलिस ने बताया कि, सभी अभिक्तों की पहचान कर ली गई है. उनके नाम है - मोहम्मद नूर आलम, ददन यादव, विकास साहू और रिंकू मिश्रा जिसमें से पुलिस ने रिंकू मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है.

 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, 18 अप्रैल की रात नाबालिक को बंधक बना लिया गया था और उसके साथ दो दिन तक उन 4 आरोपियों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था और बाद में उसे सुनसान जगह पर किसी को नहीं बताने की धमकी देकर फेंक दिया गया था. बच्ची एक सुनसान जगह से बरामद हुई थी. जिसके बाद पीड़ित परिजन नाबालिग को इलाज के लिए अस्पताल ले गए जहां अस्पताल प्रबंधन के द्वारा पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. पुलिस ने कहा कि, सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है. एक की गिरफ्तारी हो गई है, बाकी तीन आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द कर ली जाएगी.

REPORT - KUMAR DEVANSHU