भागलपुर में दवा कारोबारी के बेटे की गोली मारकर हत्या, परिवार में कोहराम 

भागलपुर में दवा कारोबारी के बेटे की गोली मारकर हत्या, परिवार में कोहराम 

BHAGALPUR : इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के भागलपुर से सामने आ रहा है. जहां बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक दवा कारोबारी के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पीड़ित परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. सबका रो-रोकर बुरा हाल है. आपको बता दे, भागलपुर के दवा कारोबारी बलराम केडिया के बेटे रौनक केडिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

यह घटना उस समय अपराधियों के द्वारा की गई. जब रौनक केडियाअपना दुकान बंद कर घर जा रहे थे, तभी घात लगाए अपराधियों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. उसके बाद रौनक केडिया वहीं गिर गया और अपराधी बंदूक लहराते फरार हो गया. वही, गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां आए और घायल रौनक केडिया को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

 

इस घटना के बाद पीड़ित परिवार में कोहराम मच गया सब का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक रौनक केडिया पिता के साथ दवा कारोबार संभालता था. उसके जाने के बाद परिवार में बुरा हाल है. इस घटना के बाद स्थानीय कारोबारी दहशत में है और अपनी सुरक्षा की मांग कर रहे हैं. फिलहाल, पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि, हत्या किस वजह से की गई है. इसका पता नहीं चल पा रहा है जल्द ही आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

REPORT - DESWA NEWS