रिल्स बनाने के चक्कर में किया खतरनाक स्टंट, अब कटेगा चालान

रिल्स बनाने के चक्कर में किया खतरनाक स्टंट, अब कटेगा चालान

MUZAFFARPUR : इन दिनों युवाओं में रिल्स बनाने का होड़ सा लग गया है. हर जगह लोग अलग-अलग तरीके से रिल्स बनाकर उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. कई बार तो रिल्स बनाने के चक्कर में कई लोगों की जान तक चली गई है, लेकिन यह युवा मानने को तैयार नहीं है और जान जोखिम में डालकर रिल्स बना रहे है. ऐसा ही एक मामला मुजफ्फरपुर से निकलकर सामने आया है. जहां हाईवे पर एक बॉयफ्रेंड के साथ बाइक पर खतरनाक स्टंट करते हुए एक युवती का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमे दोनों कानूनी नियमों को तार-तार करते दिख रहे है.

 

मुजफ्फरपुर में युवती का वीडियो रील्स सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. हालांकि, इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि देसवा न्यूज़ नहीं करता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, वीडियो के बैक ग्राउंड में गाना चल रहा है. युवती का बॉयफ्रेंड बाइक चला रहा है और वह खुद पीछे चलती बाइक पर खड़ी होकर डांस करते दिख रही है. वही, दूसरे वीडियो में युवती हाथ छोड़कर बाइक चलाते हुए दिख रही और बैक ग्राउंड में गाना चल रहा है.

 

इस वायरल वीडियो पर पुलिस ने कहा कि जिस तरीके का वीडियो वायरल हो रहा है. वह कानूनी अपराध है पहले तो इन दोनों के ड्राइविंग लाइसेंस की जांच की जाएगी, क्योंकि जिस तरीके से बगैर नंबर प्लेट की बाइक चला रहे हैं. खतरनाक स्टंट कर रहे हैं. वह भी बिना हेलमेट पहने हुए यह परिवहन नियमों को तोड़ रहे हैं. इसके एवज में इनको 50 हजार तक का जुर्माना लगाया जा सकता है और संभवत यह भी हो कि इन दोनों का ड्राइविंग लाइसेंस कैंसल किया जा सकता है. जरा सोचिये जिस घर का बच्चा इस तरीके का खतरनाक स्टंट करते हुए अपनी जिंदगी को समाप्त कर लेता होगा. उस घर के परिजनों का क्या होता होगा? इसलिए देशवा न्यूज़ भी आपसे आग्रह करता है कि, आप ऐसे रिल्स बनाने से अपने आप को बचाएं.

REPORT - DESWA NEWS