जमीनी विवाद में किशोरी की गोली मारकर हत्या, परिवार में मचा कोहराम

जमीनी विवाद में किशोरी की गोली मारकर हत्या, परिवार में मचा कोहराम

EAST CHAMPARAN : जमीन के छोटे से टुकड़े के लिए आज एक 15 वर्षीय बच्चे की गोली मार कर हत्या कर दी गई है. जी हां, यह दिल दहला देने वाली घटना बिहार के पूर्वी चंपारण से सामने आ रहा है. जहां सुबह-सुबह फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया है और आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. यह घटना पूर्वी चंपारण के मधुबन थाना के बाकी गांव की है. जहां शनिवार की सुबह करीब 7:30 पर दो पाटीदारों के बीच जमीनी विवाद को लेकर हिंसक सड़क हो गई. जिसमें गोली चलने से एक 15 वर्षीय किशोरी की मौत हो गई है और कई लोग जख्मी हो गए.

 

बताया जा रहा है कि, राम जी भगत और प्रेम भगत के बीच लंबे समय से जमीनी विवाद चल रहा था. इसको लेकर शनिवार की सुबह दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए. दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई. धारदार हथियार का उपयोग किया जाने लगा. इसी दौरान गोली चलने लगी फायरिंग के दौरान एक गोली प्रेम भगत की 15 वर्ष से भांजी को लग गई. जिसकी मौके पर ही मौत हो गई.

 

इस घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया. जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस को मिली पुलिस फौरन ही घटनास्थल पर पहुंचकर कैंप कर दिया और मामले को शांत कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने बताया कि, तत्काल कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस शांति बहाल करने के लिए फिलहाल, गांव में ही कैंप कर रही है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU