समस्तीपुर में मुखिया संघ के अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव 

समस्तीपुर में मुखिया संघ के अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव 

SAMSTIPUR : बिहार के समस्तीपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है. जिसमें एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गया है. यह घटना समस्तीपुर के हरलाई थाना के डिहिया पुल के पास की है. मृतक की पहचान नारायण शर्मा के रूप में की गई है. जो मोरवा के मुखिया संघ के अध्यक्ष थे.

 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, वनवीरा पंचायत के युवक रंजीत सहनी ने चार दिन पूर्व पारिवारिक विवाद में अपने शरीर मे आग लगा ली थी. इलाज के दौरान शुक्रवार को उसकी मौत हो गई. उसका डिहिया पुल के पास नून नदी किनारे दाह संस्कार हो रहा था. उसमें पंचायत के मुखिया और मोरवा प्रखंड के मुखिया संघ अध्यक्ष नारायण शर्मा भी शामिल थे. बताया गया है कि, दाह संस्कार के दौरान ही कुछ लोगों में विवाद हो गया. मुखिया ने उसमें बीच-बचाव किया उसी दौरान एक युवक ने मुखिया पर गोली चला दी. मुखिया के सीने में गोली लगी और वह जमीन पर गिर पड़े. लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती किया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. वही, इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि, जिस युवक ने गोली चलाई है. उसकी पहचान कर ली गई है. उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल, पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU