अरवल में एक शख्स की गोली मारकर हत्या, मॉर्निंग वॉक के दौरान बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

अरवल में एक शख्स की गोली मारकर हत्या, मॉर्निंग वॉक के दौरान बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

ARWAL : बिहार में अपराधी कितने बेखौफ है उसकी एक बानगी फिर देखने को मिली है, बिहार के अरवल जिला से. जहां आज सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मचा है और परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. इस घटना ने ये साबित कर ही दिया कि, यहां अपराधियों का बोलबाला है और प्रशासन का जरा भी खौफ इन अपराधियों में नहीं है.

 

ये घटना अरवल के पारसी थाना के भगवानपुर गांव की है. जहां बदमाशों ने मॉर्निंग वॉक के दौरान एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक की पहचान भगवानपुर गांव निवासी अजय यादव के रूप में हुई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, शनिवार की सुबह अजय यादव मॉर्निंग वॉक पर घर से निकले थे. इसी दौरान बीच रास्ते में घात लगाए हुए. बदमाशों ने उनके ऊपर फायरिंग शुरू कर दी गोली लगने के बाद अजय यादव खून से लथपथ होकर वहीं गिर पड़े और वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से फरार हो गए.

 

वही, गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग जमा हो गए और आनन-फानन में अशोक यादव को अस्पताल लेकर गए. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत्यु घोषित किया पुलिस को जैसे ही इस घटना की सूचना हुई. पुलिस अस्पताल पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU