राजधानी पटना में दिन-दहाड़े जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या, पुलिस पर उठ रहे कई सवाल?

राजधानी पटना में दिन-दहाड़े जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या, पुलिस पर उठ रहे कई सवाल?

PATNA : बिहार में आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है. आए दिन बिहार के कई जिलों में हत्या, लूट और अपहरण की वारदात हो ही रही है. यह तो रही बिहार के जिलों की बात. अब आपको बताते हैं, राजधानी पटना के बारे में. जहां पर पुलिस के मुखिया के साथ-साथ बिहार के कई गणमान्य लोग यहां रहते हैं. लेकिन यहां भी कोई सुरक्षित नहीं है. ताजा मामला पटना से मनेर की है. जहां बेख़ौफ़ अपराधियों ने दिन-दहाड़े जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी है.

 

मृतक की पहचान बिहटा थाने के जमुनीपुर निवासी गोरख के रूप में हुई है. यहां हथियारबंद अज्ञात अपराधियों ने मेडिकल दुकान संचालक को एक के बाद एक तीन गोली मारी. इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. आनन-फानन में परिजनों ने उठाकर इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां डॉक्टर ने गोरख को मृत घोषित कर दिया.

 

मृतक गोरख कुमार हर दिन की तरह बुधवार को भी मेडिकल दुकान खोलने के लिए जा रहा था. इस दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने उसे दुकान में घुसकर ताबड़तोड़ गोली मार दी. अपराधियों का मन इतना बड़ा है कि, वह हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद हथियार लहराते हुए फरार हो गये. गोलीबारी की घटना से इलाके में दहशत फैल गई है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने इलाके की नाकेबंदी करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी करने में जुट गई है.

 

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU