गया के मुफस्सिल थाना प्रभारी कर रहे अवैध वसूली, ट्रक मालिक से लिया 50 हजार का रिश्वत! 

गया के मुफस्सिल थाना प्रभारी कर रहे अवैध वसूली, ट्रक मालिक से लिया 50 हजार का रिश्वत! 

GAYA : गया के मुफस्सिल थाना में कार्यरत थाना प्रभारी रघुनाथ प्रसाद इन दिनों अवैध वसूली कर रहे हैं. ऐसा ऐसा हम नहीं बोल रहे हैं. ये गया जिला के रहने वाले नगीना पासवान कह रहे है. जिनका गांव साकिर बीघा है. रघुनाथ प्रसाद थाना प्रभारी रघुनाथ प्रसाद पर 50 हजार रिश्वत लेने का आरोप लगाया है.

दरअसल, नगीना पासवान ने थाना प्रभारी पर घूस लेने का आरोप लगाया है. जिसका उन्होंने लिखित आवेदन वरीय अधिकारियों को दिया है. नगीना पासवान आवेदन में लिखा है कि, मेरे पास एक हाईवे है. जिसका नंबर BR02 GD0230 है. मेरा गाड़ी 02.08.2024 को पटना जा रहा था, तभी रात में लगभग 9 से 10 बजे के बीच मेहता पेट्रोल पंप के पास मुफस्सिल थाना की गाड़ी ने मेरे हाईवे को रुकवाया और माइनिंग चालान होने के बावजूद भी मेरे गाड़ी पर फाइन करने की बात कहा गया और कहा कि, नहीं तो 50 हजार की रिश्वत दो और गाड़ी ले जाओ. मेरे ड्राइवर ने मुझे फोन किया और मुझे सारी बात बताई, फिर मैं मेहता पेट्रोल पंप के पास पहुंचा. जहां थाना प्रभारी रघुनाथ प्रसाद, ड्राइवर संजू यादव और तीन पुलिस वाले ने मेरे साथ जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल किया और मुझे पैसे की मांग की. नहीं देने पर खमियाजा भुगतने की बात कही गई.

इंसाफ की तलाश में नगीना पासवान ने जब देसवा ट्रांसपोर्ट न्यूज़ के पत्रकार से बात की तो उसने अपनी सारी बातें बताई. नगीना पासवान ने खनन अधिकारी से जो बात की उसका ऑडियो रिकॉर्डिंग भी देसवा ट्रांसपोर्ट न्यूज़ को भेजा. जब हमने उस ऑडियो को सुना तो उसमें खनन अधिकारी के द्वारा साफ-साफ कहा जा रहा था कि, आपका माइनिंग चालान ठीक था. उसके बावजूद भी अगर आपसे 50 हजार की रिश्वत की मांग की गई है तो आपको वरीय अधिकारी से इसका शिकायत करना चाहिए. देसवा ट्रांसपोर्ट न्यूज़ भी ऐसे हर का खबर को प्रमुखता से आप लोगों के पास लाता है. जिससे आपका सरोकार हो. देसवा ट्रांसपोर्ट न्यूज़ भी गया के वरीय अधिकारियों से आग्रह करता है कि, इस संदर्भ में भी नगीना पासवान के शिकायत पर जांच करे और जो भी आरोपी इसमें संलिप्त पाए जाते हैं. उन पर कठोर से कठोर कार्रवाई करनी चाहिए.

REPORT - DESWA NEWS