बिहार शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष झा को जान से मारने की धमकी, दहशत में परिवार

बिहार शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष झा को जान से मारने की धमकी, दहशत में परिवार

पटना डेस्क : राजधानी पटना में अपराधी इतने बेलगाम हो चुके हैं, जिसका कोई हद नहीं है. यहां आए दिन सरेआम लोगों की हत्या कर दी जाती है. दुकानों को लूट लिया जाता है और रंगदारी वसूला जाता है. राजधानी पटना की पुलिस लॉ एंड आर्डर को संभालने में विफल साबित हो रही है. ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि, यहां हर वर्ग के लोग परेशान हैं और अपराधियों के निशाने पर हैं. 

यहां आम इंसान हो या राजनेता सब कोई दहशत में जी रहा है. दरअसल, बिहार शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष झा को जान से मारने की धमकी दी गई है. आशुतोष झा गर्दनीबाग में रहते हैं. बीते 19 जुलाई को लगभग 9:30 बजे वो अपने घर अपनी गाड़ी से आते हैं. जैसे ही गाड़ी से उतर कर अपने घर की ओर जाते हैं. उसी वक्त मोटरसाइकिल पर सवार एक व्यक्ति उनसे गलत व्यवहार करने लगता है. जिसका विरोध आशुतोष झा करते हैं. उसके बाद आशुतोष झा को जान से मारने की धमकी दी जाती है. आशुतोष झा बताते हैं कि वह उस समय अकेले थे और निहत्थे थे. उन्होंने उस समय उलझना उचित नहीं समझा. वह अपने घर के अंदर चले गए. उसके बाद उन्होंने घर से बाहर झांक के देखा तो धमकी देने वाला व्यक्ति चला गया था.

उसके बाद आशुतोष झा तुरंत गर्दानीबाग थाने को यह बात सूचित करते हैं. आशुतोष झा ने यह भी कहा कि, उनको पहले भी जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है. जिसका शिकायत उन्होंने गर्दनीबाग थाने में भी किया है. लेकिन अब तक उस पर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है. अब देखना होगा कि, पुलिस आशुतोष झा को जान से मारने वाले धमकी देने वाले को कब तक चिन्हित कर गिरफ्तार करती है या ये भी मामला कागजी कार्रवाई में फंसकर गर्दनीबाग के थाने में धूल चाटती है.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक