पशुपति पारस बोले-कोई कितना भी छटपटा ले, हाजीपुर से चुनाव मैं ही लड़ूंगा और चुनाव जीतूंगा

पशुपति पारस बोले-कोई कितना भी छटपटा ले,  हाजीपुर से चुनाव मैं ही लड़ूंगा और चुनाव जीतूंगा

पटना डेस्क : 18 जुलाई को एनडीए की बैठक दिल्ली में बुलाई गई. इस बैठक में एनडीए के घटक दलों ने हिस्सा लिया. उस बैठक में चिराग पासवान और पशुपति पारस भी मौजूद रहे. इस बैठक में देखा गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चिराग पासवान को सभी के सामने गले लगा लिया. उसके बाद जिस तरीके से चिराग पासवान ने अपने चाचा पशुपति पारस के पैर छुए आशीर्वाद लिया उसके बाद राजनीति में कयासों का दौर शुरू हो गया. सब लोगों ने यह माना कि, अब चाचा-भतीजे में सुलह हो चुकी है. 

आज पशुपति पारस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इसे सिरे से खारिज किया. पारस ने कहा चिराग पैर छूने आए थे. अपनी सभ्यता और संस्कार का ख्याल करके उन्हें आशीर्वाद दिया. लेकिन इसका यह मतलब मत निकालिए के चिराग पासवान ने मेरी सुलह हो गई है. कोई कितना भी कोई कितना भी छटपटा ले, हाजीपुर से चुनाव मैं ही लड़ूंगा. चिराग पासवान तो एनडीए सदस्य भी नहीं है. 

पशुपति पारस ने कहा कि, चिराग पासवान एनडीए के मेंबर कहां हैं. उन्होंने तो 2020 के विधानसभा चुनाव में राजद की मदद करने के लिए एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ा था. तब से लेकर आज तक चिराग पासवान एनडीए से बाहर ही हैं.

कोई कितना भी छटपटा ले लेकिन मैं हाजीपुर से ही लोकसभा चुनाव लड़ूंगा और चुनाव जीतूंगा. इसे दुनिया की कोई ताकत रोक नहीं सकती है. पारस ने कहा कि भाजपा का विश्वस्त सहयोगी मैं हूं.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक