CM नीतीश अचानक पहुंचे वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी से मिलने, कयासों का दौर शुरू

CM नीतीश अचानक पहुंचे वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी से मिलने,  कयासों का दौर शुरू

पटना डेस्क : आजकल सीएम नीतीश कुमार अपने मंत्री के घर कभी भी पहुंच जा रहे हैं और उनको आश्चर्य में डाल दे रहे हैं. अभी हाल में ही अशोक चौधरी के घर सीएम नीतीश कुमार दोपहर में पहुंचकर खाना खाया और उनके साथ विजय चौधरी और जदयू के ललन सिंह भी मौजूद थे. उस समय भी अशोक चौधरी आश्चर्यचकित हो गए थे. 

सीएम नीतीश कुमार रविवार की सुबह अचानक से वित्त मंत्री विजय चौधरी के आवास पहुंच गए. जिसको देखकर विजय चौधरी भी हैरान हो गए. उन्होंने विजय चौधरी के साथ बंद कमरे में कुछ देर मीटिंग की. उसके बाद वह अपने काफिले के साथ निकल गए. उसके बाद कयासों का दौर शुरू हो गया. मंत्रिमंडल के विस्तार के बारे में पूछे जाने पर विजय चौधरी ने साफ कर दिया कि, हम लोगों की ऐसी कोई भी बात नहीं हुई है. 

विजय चौधरी ने उल्टा भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि, बिहार को भाजपा द्वारा नीचा दिखाया जा रहा है. भारतीय जनता पार्टी के द्वारा गलत बात की जा रही है. सरकार गरीबी को दूर करने की दिशा में जो शानदार पहल कर रही है. उसको लेकर भी बीजेपी को नीतीश से ईर्ष्या हो रही है. विजय चौधरी ने कहा कि, मंत्रिमंडल विस्तार का फिलहाल कोई भी निर्णय नहीं हुआ है. जब इस पर अंतिम फैसला हो जाएगा तो सबको पता चलेगा. मंत्रिमंडल विस्तार की बातें सिर्फ मीडिया में ही हो रही है.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक