कलियुगी बेटे की खौफनाक करतूत - शराबबंदी वाले बिहार में नशे में बेटे ने अपनी ही मां की ईंट-पत्थर से कूचकर ले ली जान

कलियुगी बेटे की खौफनाक करतूत - शराबबंदी वाले बिहार में नशे में बेटे ने अपनी ही मां की ईंट-पत्थर से कूचकर ले ली जान

PATNA : आज एक बेटे ने अपने ही मां की बहुत ही निर्मम तरीके से हत्या कर दी है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. हर कोई हैरान है कि, कैसे एक बेटा अपनी ही मां की इतनी निर्मम तरीके से हत्या कर सकता है. आज एक कोख को कलंकित करती हुई घटना सामने आई है, पटना से सटे बिहटा से. जहां संपत्ति को लेकर एक बेटा हैवान बन गया और उसने अपनी ही मां की ईंट-पत्थर से कूच-कूचकर हत्या कर दी है.

 

ये घटना पटना के बिहटा के नेउरा थाना के मखदुमपुर गांव की है. जहां संपत्ति लिए एक बेटा हैवान बन गया. शराबी बेटे ने ईंट पत्थर से कूचकर अपनी मां की जान ले ली. बताया जा रहा है कि, पुण्यकला देवी का बेटा अर्जुन सिंह को शराब पीने की बुरी लत थी. शराब के नशे में वो अक्सर अपनी मां और पत्नी के साथ झगड़ा करता और उनके साथ मारपीट की घटना को भी अंजाम दिया करता था. अर्जुन सिंह बेटी की शादी के लिए अपनी मां पर जमीन बेंचने का दवाब बना रहा था. बेटे के लाख कहने के बावजूद पुण्यकला देवी जमीन बेंचने को तैयार नहीं थी. इसी बीच आरोपी शराब के नशे में घर पहुंचा और घर में खाना बना रही वृद्ध मां से जमीन को लेकर झगड़ा करने लगा. विवाद बढ़ने के बाद आरोपी ने ईंट-पत्थर से कूचकर अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया.

वही, आरोपी की पत्नी ने ही पुलिस को फोन करके इस घटना की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस फौरन घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU