छपरा में बदमाशों ने थाने के गेट से उठाया महिला को, किया गैंगरेप!

छपरा में बदमाशों ने थाने के गेट से उठाया महिला को, किया गैंगरेप!

CHHAPRA : बिहार में मानों खाकी का खौफ खत्म हो चुका है. यहां अपराधियों का बोलबाला है. अपराधी यहां किसी की भी हत्या कर देते हैं. जबरन उठाकर गैंगरेप जैसे वारदात को भी अंजाम देते हैं. लेकिन इनको रोकने में और सजा दिला पाने में बिहार के पुलिस नाकाम साबित हो रही है. खाकी को कलंकित करती हुई एक घटना सामने आई है, बिहार के छपरा से.

 

जहां बदमाशों ने थाने के बाहर से एक महिला को जबरन उठाकर ले गया और उस महिला के साथ गैंगरेप जैसी घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि, रिवीलगंज थाना के रहने वाली महिला न्याय के गुहार के लिए थाने गई थी. उसका कहना था कि, गांव के ही कुछ दबंग महिला को परेशान कर रहे हैं और महिला ने विष्णु देव राय और उनके बेटे के खिलाफ केस दर्ज कराया था. केस दर्ज होने के बावजूद पुलिस को ठोस कार्रवाई नहीं कर रही थी तो शनिवार को पीड़ित महिला पूछताछ के लिए थाने पहुंची तो थाने द्वारा थानाध्यक्ष के द्वारा थोड़ी देर में आने की बात कही गई और उसके बाद वो वापस नहीं लौटे. इसके बाद महिला अपने घर वापस जाने के लिए थाने के गेट पर जैसे ही पहुंची. वैसे ही महिला को बदमाशों ने जबरन गाड़ी में बैठ कर सिवान के दुरौंधा स्थित हाथोपुर चंवर ले गया. जहां 6 बदमाशों ने महिला के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और बेहोशी हालत में महिला को छोड़कर. वहां से फरार हो गया.

 

ग्रामीणों के द्वारा जब महिला पर नजर पड़ी तो ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने तुरंत महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. महिला के परिजनों का आरोप है कि, अगर पुलिस सही समय पर काम करती तो, शायद ये घटना नहीं घटती. जिला के कप्तान ने मामले में छानबीन और गिरफ्तारी करने की बात कह रहे हैं.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU