कुख्यात साइबर अपराधी गिरफ्तार, गोपालगंज साइबर पुलिस और दिल्ली पुलिस की संयुक्त छापेमारी में मिली कामयाबी

कुख्यात साइबर अपराधी गिरफ्तार, गोपालगंज साइबर पुलिस और दिल्ली पुलिस की संयुक्त छापेमारी में मिली कामयाबी

पटना डेस्क : गोपालगंज साइबर थाना पुलिस और दिल्ली पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर एक अंतराष्ट्रीय साइबर अपराधी को गिरफ्तार किया है। जो गोपालगंज से दुबई पैसा ट्रांसफर कर रहा था । गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने एक लैपटॉप,17 सिमकार्ड,1 राउटर ,और12 मोबाइल के साथ कई उपकरण व पासपोर्ट बरामद किया है।


सदर एसडीपीओ प्रांजल ने बताया कि दिल्ली पुलिस के साथ गोपालगंज साइबर पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर एक साइबर अपराधी को गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस को सूचना मिली कि गोपालगंज से दुबई में एक बैंक खाता से लाखों रुपये ट्रांसफर हो रहा है। इस सूचना के आधार पर दिल्ली पुलिस फौरन गोपालगंज पहुंची। दिल्ली पुलिस और गोपालगंज पुलिस ने संयुक्त रूप से बरौली थाना क्षेत्र में छपेमारी कर एक साइबर अपराधी को  गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने एक लैपटॉप,17 सिमकार्ड,1 राउटर ,और12 मोबाइल के साथ कई उपकरण व पासपोर्ट बरामद किया है। एसडीपीओ ने कहा कि मामले की जांच तक गिरफ्तार साइबर अपराधियों के नाम का खुलासा नही किया जाएगा। पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि इस गिरोह में कितने लोग शामिल है और इनके द्वार बिहार के किन किन जिलों में और बिहार के अलावे किन किन राज्यों में टीम विस्तार किया गया है। 

रिपोर्ट : कुमार कौशिक