मुजफ्फरपुर प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही हत्याकांड में पुलिस ने दो आरोपी को किया गिरफ्तार, मामले की जांच जारी

मुजफ्फरपुर प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही हत्याकांड में पुलिस ने दो आरोपी को किया गिरफ्तार, मामले की जांच जारी


पटना डेस्क : मुजफ्फरपुर पुलिस को प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही हत्याकांड में मिली सफलता. नामजद दो अभियुक्त शेरू अहमद और विक्कू शुक्ला को पुलिस ने गिरफ्तार किया. इस मामले में आधा दर्जन आरोपियों के खिलाफ नामजद और अन्य अज्ञात पर भी केस दर्ज किया गया है.

बता दे,  मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र के चंदवारा में बीते 21 जुलाई की देर रात प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही समेत 5 लोगों पर गोलीबारी की गई थी. जिसमे 3 लोगों की मौत हो चुकी है. वही 2 लोगों का इलाज पटना के नर्सिंग होम में चल रहा है.

आशुतोष शाही के परिजनों के बयान पर राजद एमएलसी के प्रतिनिधि सह पूर्व वार्ड पार्षद शेरू अहमद समेत आधा दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है. जिसमें मुख्य रुप से कुख्यात मंटू शर्मा, शूटर गोविंद, प्रॉपर्टी डीलर विक्रांत शुक्ला उर्फ विक्कू शुक्ला, अधिवक्ता सैयद कासिम उर्फ डॉलर के अलावे दो अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

घटना का उद्भेदन में एसएसपी राकेश कुमार ने कुल 6 टीम को लगाया गया. जिसमें एसआईटी, एसटीएफ की टीम भी शामिल है. नामजद आरोपियों में से दो को पुलिस पहले ही डिटेन कर ली थी. वही अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीम लगातार प्रयास में जुटी है.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक