VIP चीफ मुकेश सहनी के पिता की हत्या, क्षत-विक्षत शव मिलने से सनसनी 

VIP चीफ मुकेश सहनी के पिता की हत्या, क्षत-विक्षत शव मिलने से सनसनी 

DARBHANGA : बिहार के दरभंगा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां बीती देर रात VIP पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई. घर के अंदर क्षत-विक्षत शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. यह पूरा मामला बिरौल थाना के सुपौल का है. जिस तरीके से बेखौफ अपराधियों ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है. घटना के बाद हर लोगों के जुबान पर बस यही चल रहा है कि, जब ऐसे बड़े नेता के पिता की हत्या कर दी जाती है तो आम लोगों की क्या बात की जाये.

 

वही, बिरौल एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी ने कहा कि, प्रथमदृष्टया यह मामला चोरी के दौरान हत्या का लग रहा है. दरभंगा पुलिस का कहना है कि प्रथमदृष्टया ऐसा लग रहा है कि, घर में चोरी की नियत से चोर घुसे होंगे और विरोध करने पर चोरों ने हमला कर हत्या कर दी होगी. हालांकि पुलिस की ओर से दिया गया है यह बयान हैरान करने वाला है.

 

इस हाई प्रोफाइल मर्डर के बाद पूरा सियासी गलियारे में भूचाल मच गया है. वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के पिता की हत्या के बाद राजद नेताओं में आक्रोश है. बिहार अल्पसंख्यक कल्याण आयोग के पूर्व अध्यक्ष रियाजुल उल हक राजू ने घटना की कड़ी निंदा की है. उन्होंने सरकार से हत्यारों की 24 घंटे के अंदर गिरफ्तारी की मांग की है.

REPORT - DESWA NEWS