विश्व स्नूकर टूअर के खिलाड़ियों पर लगाया मैच फिक्सिंग का आरोप

विश्व स्नूकर टूअर से छह खिलाड़ियों को मैच फिक्सिंग के आरोपों में निलंबित कर दिया गया है। विश्व पेशेवर बिलियर्डस और स्नूकर एसोसिएशन (डब्ल्यूपीबीएसए) ने शुक्रवार को यह घोषणा की। डब्ल्यूपीबीएसए के एक बयान में कहा गया है, डब्ल्यूपीबीएसए के अध्यक्ष जेसन फर्ग्यूसन ने तत्काल प्रभाव से लू निंग, ली हैंग, झाओ जियानबो, बाई लैंगिंग […]

विश्व स्नूकर टूअर के खिलाड़ियों पर लगाया मैच फिक्सिंग का आरोप
images

विश्व स्नूकर टूअर से छह खिलाड़ियों को मैच फिक्सिंग के आरोपों में निलंबित कर दिया गया है। विश्व पेशेवर बिलियर्डस और स्नूकर एसोसिएशन (डब्ल्यूपीबीएसए) ने शुक्रवार को यह घोषणा की।

डब्ल्यूपीबीएसए के एक बयान में कहा गया है, डब्ल्यूपीबीएसए के अध्यक्ष जेसन फर्ग्यूसन ने तत्काल प्रभाव से लू निंग, ली हैंग, झाओ जियानबो, बाई लैंगिंग और चांग बिंग्यू को विश्व स्नूकर टूअर से निलंबित करने का निर्णय लिया है।”

डब्ल्यूपीबीएसए के अनुसार सभी छह खिलाड़ियों का निलंबन तब तक बना रहेगा जब तक कि जांच पूरी नहीं हो जाती है। इन खिलाड़ियों को इस फैसले के खिलाफ अपील करने का अधिकार है।”

इस वर्ष की शुरुआत में लियांग को डब्ल्यूपीबीएसए द्वारा अगस्त तक चार महीने के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया था क्योंकि उन्हें घरेलू हमले का दोषी ठहराया गया था।
डब्ल्यूपीबीएसए ने 27 अक्टूबर को लियांग को फिर से निलंबित कर दिया।