गया में बस के पहिए के नीचे कूदकर एक शख्स ने दी जान, सुसाइड का वीडियो आया सामने 

गया में बस के पहिए के नीचे कूदकर एक शख्स ने दी जान, सुसाइड का वीडियो आया सामने 

GAYA : बिहार के गया से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. जहां एक 50 वर्षीय बुजुर्ग ने बस के पहिए के नीचे कूदकर अपनी जान दे दी है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया है. हर कोई हैरान है कि आखिर क्यों इस बुजुर्ग ने आत्महत्या कर लिया है. यह घटना के गया के डेल्हा थाना के छोटकी डेल्हा मुख्य सड़क मार्ग की है. जहां तेज गति से आ रही बस के नीचे आकर एक बुजुर्ग व्यक्ति में जान दे दी है.

 

लाइव सुसाइड का यह वीडियो सामने आया है. जिसे देखकर हर लोग हैरान है. वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि, कैसे एक बुजुर्ग लूंगी और गंजी में खड़ा है और जैसे ही बस उसके पास आती है. वह तुरंत बस के पहिए के नीचे अपना सर दे देता है. उसकी मौत वही हो जाती है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया.

 

बताया जा रहा है ये वीडियो बीते शुक्रवार की देर शाम की है. इस पूरे मामले में डेल्हा थानाध्यक्ष देवराज इंद्र ने शनिवार को बताया कि, मृतक शव की पहचान नहीं हो सकी है. वीडियो देखने से पता चलता है कि, बस चालक की कोई गलती नहीं है. मृतक की पहचान में पुलिस की टीम जुटी हुई है.

REPORT - DESWANEWS