केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पटना पहुंचे चिराग पासवान, कार्यकर्ताओं ने की जोरदार स्वागत 

केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पटना पहुंचे चिराग पासवान, कार्यकर्ताओं ने की जोरदार स्वागत 

PATNA : आज लोजपा चीफ और हाजीपुर से सांसद चिराग पासवान केंद्रीय मंत्री बनने के बाद शनिवार को पहली बार पटना पहुंचे. चिराग के आने को लेकर पटना एयरपोर्ट पर सुबह से ही उनके कार्यकर्ता पहुंचने लगे. कार्यकर्ताओं ने नगाड़े ढोल के साथ चिराग पासवान का स्वागत किया. इस मौके पर चिराग ने आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर उनकी क्या रणनीति होगी, इसकी जानकारी दी.

चिराग पासवान ने कहा कि, यह मेरे लिए यह सौभाग्य की बात है की प्रधानमंत्री ने हमें फूड एंड प्रोसेसिंग विभाग की जिम्मेदारी दी है. जिसके माध्यम से आने वाले दिनों में जिम्मेदारी देश भर की है, लेकिन आने वाले दिनों में बिहार में भी कई ऐसे प्रोसेसिंग यूनिट खोले जाएंगे. हाजीपुर का केला हो या मुजफ्फरपुर का लिच्ची, या मखना हो आम हो, जो यहीं पर प्रोसेस्ड हो जाएं पैकिंग हो जाएं, तो ना सिर्फ उससे किसानों की आमदनी बढ़ेगी, बल्कि राज्य का राजस्व भी बढ़ेगा. ऐसे में ये जो बड़ी जिम्मेदारी प्रधानमंत्री के द्वारा मुझे दी गई है. उसका मैं पूरे इमानदारी और निष्ठा के साथ इसका पालन करुंगा.

वही, नीट पेपर लीक पर चिराग ने कहा कि, मामले की जांच चल रही है और लोगों की गिरफ्तारियां हो रही हैं जो लोग भी इसमें संलिप्त हैं, उनके खिलाफ सख्त एक्शन होगा. पेपर लीक में शामिल लोगों को किसी हाल में बख्शा नहीं जाएगा. वहीं, बिहार में 9 दिनों में 5 पुल गिरने को चिराग ने कहा कि, ये दुर्भाग्य पूर्ण है, सीएम इसकी जांच कर रहे हैं. डबल इंजन की सरकार में जितने भी नवनिर्माण होंगे. गुणवक्ता के साथ हो इसको सुनिश्चित किया जाएगा. इन मामलों में जो दोषी होंगे उन पर सख्त कार्रवाई होगी.

REPORT - DESWA NEWS