पटना में एक युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में कोहराम 

पटना में एक युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में कोहराम 

PATNA : पटना में अपराधियों पर अंकुश लगाने में पटना की पुलिस नाकाम साबित हो रही है. यहां अपराधी बेखौफ हो चुके हैं और हत्या जैसे जघन्य अपराध को अंजाम दे रहे है. ताजा मामला पटना से सटे बिहटा से सामने आया है. जहां एक युवक को सरेआम गोलियों से भून डाला गया है. ये घटना पटना के नेउरा थाना के मखदुमपुर गांव के पास की है. जहां बेख़ौफ़ बदमाशों ने एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक की पहचान 25 वर्षीय राकेश कुमार के रूप में की गई है.

 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, राकेश बुधवार की रात पटना से अपने घर लौट रहा था. इसी दौरान मखदुमपुर गांव के पास पहले से घात लगाए बदमाशों ने उसके ऊपर फायरिंग शुरू कर दिया. गोली लगने के बाद राकेश की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और इस घटना की जानकारी पुलिस को दी.

 

जैसे ही पुलिस को सूचना मिली वैसे ही पुलिस फौरन घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के परजनों ने बताया कि, इससे पहले भी मृतक राकेश के दादा-दादी की हत्या कर दी गई थी और इस हत्याकांड का आरोपी अवधेश राय है और इस अवधेश राय ने फिर से राकेश की हत्या कर दी है. पीड़ित परिजनों का कहना है कि, अगर पुलिस पहले ही कार्रवाई करके अवधेश राय को गिरफ्तार कर ली थी तो ये घटना शायद नहीं होती.

REPORT - KUMAR DEVANSHU