पटना से सटे दानापुर में अपराधियों का आतंक जारी, दिनदहाड़े एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या 

पटना से सटे दानापुर में अपराधियों का आतंक जारी, दिनदहाड़े एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या 

PATNA : राजधानी पटना से सटे दानापुर से अभी एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े घर पर चढ़कर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना के बाद पूरे इलाके में पुलिस के कार्य शैली पर लोग सवाल उठा रहे हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि, यहां पुलिस का खौफ नहीं बल्कि अपराधियों का खौफ है. इसी का नतीजा है कि, आज बेखौफ अपराधी एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी है.

 

ये घटना दानापुर के शाहपुर थाना के माधोपुर की है. जहां बदमाशों एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक की पहचान झूलन राय के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि, पिछले दिनों झूलन राय के भतीजे की हत्या कर दी गई थी. झूलन राय इस हत्याकांड में गवाह था. अपराधी लगातार उसके ऊपर गवाही से नाम वापस लेने का दबाव बना रहे थे. लाख समझाने के बाद भी जब झूलन ने अपराधियों की बात नहीं सुनी तो बदमाशों ने घर पर चढ़कर उसे तीन गोली मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

 

वही, इस घटना से गुस्साए लोगों ने आगजनी कर सड़क को जाम कर दिया और पुलिस की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जमकर हंगामा मचाया. इस घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को भी पुलिस फौरन की घटना स्थल पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पीड़ित परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में पुलिस जुट गई है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU