सहरसा में लुटेरों का आतंक, करीब 9 लाख की लूट को दिया अंजाम 

सहरसा में लुटेरों का आतंक, करीब 9 लाख की लूट को दिया अंजाम 

SAHARSA : इन दोनों सहरसा में लुटेरों का आतंक लगातार बढ़ते जा रहा है. इसको रोक पाने में सहरसा के पुलिस नाकाम साबित हो रही है. सहरसा में पुलिस का खौफ नहीं बल्कि लुटेरे का खौफ दिख रहा है. इसी का नतीजा है कि, आज बेखौफ लुटेरों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया है. बाइक सवार बदमाशों ने एक निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मी को अपना निशाना बनाया और 8 लाख 63 हजार लूटकर फरार हो गए. लूटपाट का विरोध करने पर लुटेरों ने फाइनेंस कमी को चाकू मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में घायल कर्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल भर्ती कराया है.

ये घटना सहरसा के सदर थाना के मतस्यगंधा रोड की है. वही, घायल कर्मी की पहचान राज नंदन के रूप में की गई है. घायल कर्मी ने बताया कि, वो तुलसियाही से कलेक्शन कर सहरसा में बैक रुपए जमा कराने जा रहा था. इस दौरान मतस्यगंधा रोड में बाइक सवार अपराधियों ने उसे घेर लिया और लूटपाट शुरू कर दी और रुपयों से भरा बैग छीन कर फरार हो गए.


वही, जैसे ही इस घटना की सूचना स्थानी पुलिस को हुई पुलिस फौरन ही घटनास्थल पर पहुंची और अपराधों की पहचान के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाल रही है. पुलिस ने बताया कि, जल्द ही सभी आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा. 

REPORT - KUMAR DEVANSHU