बेगूसराय में एक निजी नर्सिंग होम के स्टाफ की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

बेगूसराय में एक निजी नर्सिंग होम के स्टाफ की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

BEGUSARAI : बेगूसराय में अपराध रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है. शायद ही कोई ऐसा दिन बीतता हो जब इस जिला में हत्या जैसी जघन्य अपराध नहीं होता हो. ताजा मामला में बेगूसराय की एक निजी नर्सिंग होम के स्टाफ की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. हत्या के बाद पूरे इसलके में सनसनी फ़ैल गई है. पीड़ित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

 

घटना बेगूसराय के नावकोठी थाना क्षेत्र के गम्हरिया गांव की है. जहां अपराधियों ने निजी नर्सिंग होम के स्टाफ की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी है. मृतक की पहचान मुकेश कुमार के रूप में की गई है. आपको बता दे, पिछले 23 अगस्त की रात पहसारा चौक पर आधा दर्जन बदमाशों ने मामूली विवाद के बाद मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था. घायल मुकेश कुमार को पहले बेगूसराय फिर पटना में इलाज कराया जा रहा था, जिसकी बुधवार की देर रात उसकी मौत हो गई.

 

मृतक मुकेश कुमार बेगूसराय में एक निजी अस्पताल में कंपाउंडर का काम करता था. जब मुकेश कुमार के साथ मारपीट की गई थी. तब उसकी पत्नी ने राम इकबाल यादव, सनी कुमार, संजय कुमार, मोहन कुमार, और राजा कुमार के खिलाफ थाने में मारपीट का केस दर्ज किया था. लेकिन अब उसकी मौत हो गई है तो पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU