मोतिहारी में SSB जवान की गोली मारकर हत्या, हत्या से परिजनों ने कोहराम

मोतिहारी में SSB जवान की गोली मारकर हत्या, हत्या से परिजनों ने कोहराम

MOTIHARI : बिहार के मोतिहारी में अपराधी बेख़ौफ़ हो चुके है. अभी कल ही एक पंचायत समिति सदस्य के पति को सरेआम गोलियों से भून दिया गया था और आज एक SSB जवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. ऐसा लगता है कि, यहां पुलिस की नहीं अपराधियों का राज हो गया है. पुलिस यहां नाकाम साबित हो रही है.

 

ये घटना मोतिहारी के चिरैया थाना के नया टोला के पास की है. जहां अपराधियों ने देर रात बीमार मां और भाई के सामने एक जवान को गोली मार मौत के घाट उतार दिया है. मृतक की पहचान धर्मेंद्र कुमार के रूप में की गई है. मृतक जवान मोतिहारी के घोड़ासहन का रहने वाला था. मृतक के भाई ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. वही घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. स्थानीय लोग पुलिस की कार्यशाली से बहुत नाराज हैं.

 

मृतक धर्मेंद्र के भाई मनोज कुमार ने बताया कि, जवान SSB में काम करता था और फिलहाल मधुबनी में पोस्टेड था. वह बीमार मां का इलाज करने के लिए वह 15 दिनों की छुट्टी लेकर घर आया था. अब बदमाशों ने उनकी बाइक को रुकवाया और मोबाइल छीनने की कोशिश की. इसके बाद विरोध करने पर गोली चला दी. जिसमें उसकी मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 संदिग्धों शक के आधार पर हिरासत लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU