समस्तीपुर में डिप्टी मेयर के पति की दिनदहाड़े गोली मारकर की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

समस्तीपुर में डिप्टी मेयर के पति की दिनदहाड़े गोली मारकर की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

SAMASTIPUR : समस्तीपुर में अपराधियों का आतंक लगातार बढ़ते ही जा रहा है. इसको रोक पाने में वहां के पुलिस नाकाम साबित हो रही है. अभी ताजा मामला समस्तीपुर के रोसड़ा से आ रही है. जहां बेख़ौफ़ रोसड़ा नगर परिषद के पूर्व डिप्टी मेयर और वर्तमान डिप्टी मेयर के पति की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया है और तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है.

 

आपको बता दे, रोसड़ा नगर परिषद की डिप्टी मेयर बबिता देवी के पति अरुण महतो की गुरुवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी है. अरुण महतो रोसड़ा नगर परिषद के पूर्व डिप्टी मेयर भी थे. घटना उस वक्त हुई जब अरुण महतो रोसड़ा शहर स्थित अपने घर से किसी काम से पैदल ही जा रहे थे, तभी लक्ष्मीपुर के पास अपराधियों ने उनके सिर में गोली मार दी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार अपराधी मौके से फरार हो गए.

 

जब इस घटनानके जानकारी रोसड़ा शहर के लोगों को हुई तो गुस्साए लोग सड़क पर उतर आए और हंगामा करने लगे. शहर की सभी दुकानें बंद कर दी गई हैं. हत्या की वजह का अबतक पता नही चल पाया है. मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल के आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लगी हुई है. हत्या को लेकर रोसड़ा शहर में काफी तनाव देखा जा रहा है. मृतक के शव के साथ आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम भी कर दिया है. इससे पहले भी दलसिंहसराय में अरुण महतो पर जानलेवा हमला हुआ था. उस समय वह बाल-बाल बच गए थे और आज अपराधियों ने उनके सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU