पीएम मोदी को आनंद मोहन ने बोला सुरमा भोपाली, खमैनी से कर दी RSS प्रमुख की तुलना

पीएम मोदी को आनंद मोहन ने बोला सुरमा भोपाली, खमैनी से कर दी RSS प्रमुख की तुलना

आरा : बिहार के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता आनंद मोहन सिंह जब से जेल से छूट के आए हैं. वह अपने बयान बाजियां के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं. अभी ताजा मामला में पूर्व सांसद और बाहुबली नेता आनंद मोहन सिंह ने पीएम मोदी और आरएसएस प्रमुख को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी है. आनंद मोहन ने एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना सुरमा भोपाली और जबकि आरएसएस प्रमुख की तुलना ईरानी धर्मगुरु खमैनी से कर दी है.

 

उन्होंने चंद्रयान-3 को लेकर भी बीजेपी पर हमला बोल दिया है. आरा में गुरूवार को जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान उन्होंने भाजपा और केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, मैं किसी से नहीं डरता, अगर डर ही गया तो राजपूत कैसा, मैं अपना बिस्तर जेल में छोड़कर आया हूं. मेरे नाम से तो डर को भी डर लगता है तो मुझे डर कैसा? इतना ही नहीं आनंद मोहन ने पीएम मोदी की तुलना सुरमा भोपाली से कर दी. जबकि राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत को ईरानी धर्मगुरु खमैनी बताते हुए संघ परिवार पर परिवारवाद का आरोप लगा दिया.

 

उन्होंने भाजपा और केंद्र सरकार पर हमला बोलेट हुए कहा कि, मैं कोई अमित शाह ने नहीं डरता हूं, जब डर गया तो आनंद मोहन कैसा नीतीश कुमार ने कानून में बदलाव लाकर आप लोगों के बीच आनंद मोहन को खड़ा किया. आनंद मोहन ने यहां तक कह कि, हम राजपूत हैं लड़ते हैं तो ताल ठोक कर लड़ते हैं,अगर मिलते हैं तो दिल खोलकर मिलते हैं हम अपमान का हिसाब करते हैं और एहसान भी सूद समेत वापस करते हैं. जाइए सुप्रीम कोर्ट से आनंद मोहन डरने वाला नहीं है. डर जिससे डरता है उसका नाम आनंद मोहन है. जो डर गया मानो मर गया. आनंद मोहन जेल में बिस्तर छोड़ कर आया है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU