आरा के दीपू ने ड्रीम 11 पर टीम बनाकर जीता डेढ़ करोड़ की राशि, बदल गई किस्मत 

आरा के दीपू ने ड्रीम 11 पर टीम बनाकर जीता डेढ़ करोड़ की राशि, बदल गई किस्मत 

ARA : ऐसे तो आईपीएल मैच खुद में एक सुर्खियां है, लेकिन इस IPL से कई लोगों की किस्मत बना रही है, तो बिगड़ रही है, लेकिन आज जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं. उस खबर में एक गरीब के बेटे की किस्मत पूरी तरीके से बदल गई है. रातों-रात वो युवक करोड़पति बन गया है. दरअसल, ड्रीम 11 पर टीम बनाकर बिहार के आरा के दीपू ओझा करोड़पति बन गए. दीपू ओझा आरा के उदवंतनगर प्रखंड के कोहड़ा गांव के निवासी है. जो पेशे से एक गराज में मैकेनिक का काम करते है.

 

दरअसल, रविवार को केकेआर और आरसीबी के बीच ड्रीम 11 पर टीम बनाया था. उसमें डेढ़ करोड़ की राशि जीत गया. टैक्स काट कर दीपू के खाते में जीती गई राशि ट्रांसफर कर दी गई है. दीपू ओझा ने बताया कि, वो पिछले 6 महीना से ड्रीम 11 पर टीम बनाता आ रहा है. हालांकि, उसे क्रिकेट या क्रिकेटरों को बारे में विशेष जानकारी नहीं है. तुका पर ही टीम बनाता था और इस मैच में भी तुका लगाया और डेढ़ करोड़ की राशि जितने में सफल रहा.

दीपू ओझा ने बताया कि, उनके पास 60 रुपये दूध खरीदने के लिए था और दीपू ने उस रूपये से ड्रीम 11 पर टीम बना दिया. जब दीपू घर आये तब तक मैच खत्म हो चुका था. उसी समय पता चला कि वो विजेता है. उनको इस बात का विश्वास नहीं हुआ रहा था, वो कई लोगों को अपना एप दिखाकर बता रहा था की मैं जीत गया हूं. आपको बता दे, दीपू महेश 8वीं पास है और वो गैराज में मैकेनिक का काम करता हैं. दीपू ओझा कहा कि. अभी मेरे मम्मी-पापा घर पर नहीं है, वो जैसे आएंगे उनसे सलाह करके कैसे इस रूपये को खर्च किया जाए इसका प्लानिंग वो लोग करेंगे. इससे पहले भी आरा के सौरभ कुमार ड्रीम 11 के विजेता बने थे. सौरव कुमार ने भी एक करोड़ की राशि जीती थी.

REPORT - KUMAR DEVANSHU