जमीन के लिए बड़े भाई ने छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, परिवार में मचा कोहराम 

जमीन के लिए बड़े भाई ने छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, परिवार में मचा कोहराम 

ARA : महज एक जमीन के टुकड़े के लिए आज एक बड़ा भाई अपने ही छोटे भाई का हत्यारा बन गया. उसने बहुत ही बेरहमी से अपने छोटे भाई की गोली मार कर हत्या कर दी है. इस खबर के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. परिवार में रो-रोकर सबका बुरा हाल है. ये मामला आरा के चरपोखरी थाना के गड़हनी बाजार की है. जहां एक बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक की पहचान लियाकत अली के रूप में की गई है. वहीं, आरोपी भाई की पहचान अजीज मियां के रूप में की गई है.

 

बताया जा रहा है कि, दोनों भाई एक शादी समारोह से अपने घर लौटे उसके बाद एक कमरे में बैठकर अपने जमीन और संपत्ति को लेकर बातचीत करने लगे. इसी में इसी क्रम में बातचीत बढ़ गई. हाथापाई होने लगा इसके बाद अजीज मियां ने अपने लाइसेंसी बंदूक से अपने छोटे भाई लियाकत अली को तीन गोली मार दी. गोली लगते ही छोटा भाई जमीन पर गिर गया और उसकी मौत हो गई. गोली की आवाज सुनकर जब परिवार के बाकी लोग वहां पहुंचे तो वहां का मंजर देखकर सबके होश उड़ गए. चारों तरफ खून ही खून और लियाकत मियां जमीन पर पड़े थे. उसके बाद पूरे घर में कोहराम मच गया. सब लोग रो-रोकर बुरा हाल हो गया.

 

इस घटना के बाद हैरान करने वाली बात ये है की गोली मारने के बाद भी अजीज मियां भागे नहीं, वो वहीं बैठे रहे. जैसे ही पुलिस को इस बात की जानकारी हुई पुलिस फौरन ही घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, आरोपी भाई अजीज मियां को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU