काराकाट में आज पावर दिखाएंगे पवन सिंह, "जन आशीर्वाद यात्रा" से जुड़ेगें जनता से 

काराकाट में आज पावर दिखाएंगे पवन सिंह, "जन आशीर्वाद यात्रा" से जुड़ेगें जनता से 

PATNA : काराकाट लोकसभा क्षेत्र बहुत ही दिलचस्प हो चुका है, क्योंकि वहां पर निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर भोजपुरी के अभिनेता और गायक पवन सिंह चुनाव में उतर गए हैं. पवन सिंह के एंट्री के बाद, ये सीट काफी दिलचस्प हो गया है. पवन सिंह काराकाट में 23 और 24 अप्रैल 2 दिनों तक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे और रोड शो करेंगे. उन्होंने इस यात्रा का नाम "जन आशीर्वाद यात्रा" रखा है.

 

आपको बता दे, पवन सिंह को भाजपा के तरफ से सबसे पहले आसनसोल से टिकट दी गई थी. जहां शत्रुघ्न सिन्हा से उनका सीधा मुकाबला था, लेकिन अगले ही दिन पवन सिंह ने चुनाव लड़ने से मना कर दिया और उन्होंने आरा से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की थी, लेकिन आरा से जब उनका टिकट बीजेपी की तरफ से नहीं दी गई, तो पवन सिंह ने काराकाट लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की हुंकार भर दिया.

 

वही, सोमवार को औरंगाबाद के देव में विश्व विख्यात सूर्य मंदिर में पूजा अर्चना करने कर अपने चुनावी अभियान की शुरुआत पवन सिंह ने कर दी है. लोकसभा क्षेत्र में आगामी 13 में से नामांकन की प्रक्रिया शुरू होगी. इससे पहले भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह ने सोमवार को अपने चुनाव अभियान का आगाज कर दिया. पवन सिंह ने नामांकन के पहले काराकाट में रोड शो और जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया है.

 

काराकाट की सीट पर एनडीए की तरफ से राष्ट्रीय लोक मोर्चा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा चुनाव मैदान में हैं. जबकि इंडिया गठबंधन की तरफ से भाकपा (माले) ने राजाराम सिंह कुशवाहा को मैदान में उतारा है. 23 और 24 अप्रैल को पवन सिंह काराकाट में रोड शो करने के साथ-साथ कई तरह के कार्यक्रमों में शामिल होंगे. इनके रोड शो में काफी भीड़ आने की उम्मीद है. इसके चलते पुलिस प्रशासन ने भी पूरी तैयारी कर रखी है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU